- Advertisement -
HomeRajasthan Newsराजस्थान के बाड़मेर में तेज आंधी से गिरा रामकथा पंडाल, 16...

राजस्थान के बाड़मेर में तेज आंधी से गिरा रामकथा पंडाल, 16 लोगों की मौत व 50 घायल की खबर

- Advertisement -

Aajkal Rajasthan / बाड़मेर : राजस्थान के बाड़मेर जिले में पंडाल गिरने से रविवार को बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल हो गए। यह हादसा बाड़मेर जिले के जसोल कस्बे में तब हुआ जब लोग रामकथा सुनने के लिए इकट्ठा हुए थे। रामकथा के दौरान तेज अंधड़ और बारिश के कारण पंडाल गिर गया और टेंट के नीचे दबने और करंट लगेने से 16 लोगों की मौत हो गई।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताया है।

 राजस्थान के बाड़मेर जिले के जसोल कस्बे में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. तेज अधंड़ और बारिश से रामकथा का पंडाल गिर गया।

आजकलराजस्थान को मिली जानकारी के अनुसार तेज आंधी से रामकथा में लगा पंडाल गिर गया।जिसमे लगभग 1500 लोग थे।इसके बरसात और करंट फैलने से यह हादसा ज्यादा घातक हो गया।

इस हादसे में करंट लगने और टेंट के नीचे दबने से 16 लोगों की मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे में मरने वाले की संख्या और बढ़ सकती है। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है, घायल लोगों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं गंभीर घायलों को जोधपुर और बाड़मेर के जिला अस्पतालों में रेफर किया गया है।

इस हादसे के पीछे आयोजकों की लापरवाही बताई जा रही है, पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर के जसोल कस्बे में रविवार को रामकथा का आयोजन किया गया था. रामकथा पंडाल में सैकड़ों लोग मौजूद थे. इसी बीच मौसम खराब हुआ और तेज अंधड़ के साथ बारिश होने लगी. तभी अचानक पंडाल गिर गया और कुछ लोग टेंट के नीचे दब गए. बताया जा रहा है कि कई लोग करंट लगने से झुलस भी गए और उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -