- Advertisement -
HomeNewsPoliticsराजनाथ ने इशारों-इशारों में क्या कहा- भाटी के लिए?

राजनाथ ने इशारों-इशारों में क्या कहा- भाटी के लिए?

- Advertisement -

आजकल राजस्थान/बीकानेर

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को बीकानेर पहुंचे. यहां पहुंच कर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल के समर्थन में श्रीकोलायत में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई. साथ ही कांग्रेस की नाकामियों को लेकर जमकर हमला बोला.
बीकानेर. भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल के समर्थन में श्रीकोलायत में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जमकर कांग्रेस पर निशना साधा. साथ ही उन्होंने भाजपा छोड़ चुके पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी के विरोध को लेकर भी इशारों में बिना भाटी का नाम लेते हुए लोगों को संकेत देते हुए कहा कि राजनीति में विरोध हो सकता है. लेकिन राजनीति उद्देश्य को लेकर की जाती है और मंत्री सांसद विधायक बनने के लिए नहीं. उन्होंने कहा कि बीकानेर की जनता समझदार है, और देश को अभी मजूबत सरकार की जरूरत है. ऐसे में बीकानेर की जनता देश जोड़ने वाली पार्टी के साथ रहेगी.
दरअसल, पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी लगातार अर्जुन मेघवाल का विरोध कर रहे है, और अर्जुन को हराने के लिए कांग्रेस को वोट देने की बात भी कह चुके है. कोलायत देवी सिंह भाटी का गढ़ माना जाता है. क्योंकि भाटी लगातार सात बार विधायक रह चुके हैं. अर्जुन मेघवाल अभी तक एक बार कोलायत के दौरे पर प्रचार में गए थे, और वहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था।
वहीं देवीसिंह भाटी के राजनाथ सिंह से अच्छे संबंध है और भाटी के गढ़ में राजनाथ की सभा का आयोजन कराकर अर्जुन मेघवाल सफल हो गए. क्योंकि अदंरखाने में अर्जुन को भी पता था कि भाटी राजनाथ की सभा में विरोध नही करेंगे. यही कारण रहा कि भाटी के गढ़ में अर्जुन ने सफल सभा करवाते हुए लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के मकसद में सफलता हांसिल कर ली।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -