- Advertisement -
HomeRajasthan NewsCrimeयुवती पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में अवैध कट्टा व कारतूसों...

युवती पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में अवैध कट्टा व कारतूसों सहित गिरफ्तार

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / भरतपुर,

आजकल महिला अपराधी भी पुलिस पर फायरिंग करने लगी हैं।भरतपुरजिले के थाना नगर क्षेत्र के आरसी गांव में कुख्यात बदमाश सुरेश गुर्जर की धरपकड़ के लिए गई पुलिस टीम पर घर के अंदर सेफायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।उसके कब्जे से एक देशी कट्टा व कारतूस बरामद कियाहै।

महिला द्वारा की फायरिंग का फायदा उठाकर आरोपी सुरेश गुर्जर व उसके दो साथी भी पुलिस परफायरिंग करते हुए मकानों की छतों से होकर फरार हो गये थे।

भरतपुरपुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने बताया कि गिरफ्तार स्वाती सिंह जाट निवासी नरायणा कटता थाना डीग है। उसके को एक अवैध कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा व तीन खाली कारतूस के गिरफ्तार किया गया है। मौके से ही एक मोटरसाईकिल व एक टाटा सूमो गाड़ीको जप्त किया गया है।

गुरुवार को सुबह मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि गांव आरसी निवासी सुरेश गुर्जर अपने मकान पर है।इस पर थानाधिकारी नगर हरजीलाल मय जाप्ता के आरोपी सुरेश गुर्जर के मकान गांव आरसी पहुंचे।तब पुलिस पार्टी को बाबर्दी देख सुरेश व उसके दो अन्य साथियों ने मकान की छत से फायरिंग शुरु कर दी।दूसरी तरफ,मकान के अन्दर से आरोपी स्वाती जाट ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी सुरेश गुर्जर व उसके दो साथी फायरिंग करते हुए मकानों की छतों से होकर फरार हो गये।

इस संबंध में थाना नगर पर मुकदमा पंजीबद्व कर फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -