- Advertisement -
HomeRajasthan Newsमामली झगड़े में युवक की पिटाई, तड़प-तड़पकर हो गई मौत

मामली झगड़े में युवक की पिटाई, तड़प-तड़पकर हो गई मौत

- Advertisement -

आजकलराजस्थान /जयपुर।

जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में करीब दस दिन पहले मामूली कहासुनी के बाद झगड़े में घायल हुए एक युवक की इलाज के दौरान शुक्रवार रात को मौत हो गई। इससे पहले पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर आरोपी विद्याधर नगर निवासी विशाल श्रीवास्तव, दिनेश श्रीवास्तव और मनीष वर्मा को गिरफ्तार किया था, जिन्हें शुक्रवार को कोर्ट ने जेल भेज दिया था।
मुरलीपुरा थानाधिकारी कैलाश जिंदल ने बताया कि सीकर गोकुलपुरा निवासी राजवीर (27) के साथ कुछ लोगों ने 20 मई की रात को मारपीट की थी। मारपीट के बाद से वह कौमा में चला गया था और एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसके भाई सुरेन्द्र ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि गत 20 मई को देररात में राजवीर अपने दोस्त लाल बहादुर, मोहन व मुरली के साथ खोराबीसल स्थित एक होटल में खाना खाने गए थे। वहां पर सड़क पर बाइक सवार एक व्यक्ति से गाड़ी की लाइट जलाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। बाइक सवार ने अपने दो साथियों को बुला लिया। तीनों आरोपियों ने उनका पीछा किया तो राजवीर के दोस्त तो भाग गए, लेकिन वह आरोपियों के बीच फंस गया। आरोपियों ने डंडे, सरियों से मारपीट की और उसे बेहोशी की हालत में छोड़ गए।
मामले की जांच कर पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोप में 30 मई को विद्याधर नगर निवासी विशाल श्रीवास्तव, दिनेश श्रीवास्तव और मनीष वर्मा को गिरफ्तार किया।
फोन करके भी धमकाया
राजवीर के भाई सुरेन्द्र ने बताया कि उनकी गाड़ी आगे रास्ता नहीं होने के कारण फंस गई थी। इतनी देर में बाइक सवार तीनों युवकों ने उन्हें घेर लिया। बीपी की शिकायत होने के कारण राजवीर भाग नहीं सका। राजवीर ने दोस्त को फोन करके भी बताया। आरोपियों के बीच फंसने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने राजवीर के फोन से मुरली को फोन करके कहा कि इसका तो काम लगा दिया तुम कहा हो।
सुबह कराया भर्ती
काफी देर बाद राजवीर के दोस्त उसे तलाशते हुए आए तो वह एक पेड़ के नीचे पट्टियों पर लेटा हुआ मिला। उसके उठाकर कमरे पर ले लाए। दोस्तों ने समझा कि बीपी के कारण वह बेसुध है। सुबह उसकी हालात ज्यादा बिगड़ी तो उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पता चला कि उसके सिर पर अंदरूनी चोट आई है। मृतक के भाई ने बताया कि राजवीर ने नर्सिंग कर रखी थी और कुछ दिनों पहले ही जयपुर दोस्तों के पास आया था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -