- Advertisement -
HomeRajasthan Newsभीषण सड़क हादसा: देर रात दो गाड़ियों की भिड़ंत में 9 लोगों...

भीषण सड़क हादसा: देर रात दो गाड़ियों की भिड़ंत में 9 लोगों की मौत! एक व्यक्ति का सिर हुआ धड से अलग

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / जोधपुर। 

प्रदेश के जोधपुर जिले से बड़े भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत की बड़ी दुःखद  खबर है।  जोधपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर आगोलाई के पास सोमवार देर रात दो एसयूवी की आमने-सामने भिड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक मृतक का सिर एसयूवी में फंसने के कारण धड़ को शवों के साथ अस्पताल लेकर आए।

हादसे में गंभीर छह घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दोनों एसयूवी में करीब 18 से 20 लोग सवार थे। दोनों गाडि़यां टकराने के बाद चार से पांच बार पलटी खाकर गिरी। इससे वाहन में सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहनों में फंस गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों व शवों को बाहर निकाला। घायलों को एमडीएम अस्पताल लाया गया।कई घायलों की हालत गम्भीर है मृतकों की संख्या में और इजाफ़ा हो सकता है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बालेसर व झंवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से शवों व घायलों को बाहर निकाल एमडीएम अस्पताल ले गए। हादसे में मृतकों के नाम शेख नफजल, सीमा पुत्री राजूराम (भोजाकोर), गौतम (45) पुत्र देवराज सोनी (सोमेसर), प्रेमी (30), पत्नी राजूराम, धाई (60) पत्नी पाबूृराम, निवासी बज्जू, नारायणसिंह पुत्र खींवसिंह (सोमेसर), सुवा देवी, निशा (14) पुत्री भगवानाराम (गुमानपुरा), देरावर, सहित 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं अन्य घायलों को देर रात दुर्घटनास्थल से अस्पताल लाया गया।

हादसा इतना भीषण था कि एसयूवी में सवार एक महिला व एक पुरूष का सर धड से अलग हो गया। ग्रामीणों ने सिर नहीं निकलने पर धड को अन्य शवों के साथ मोर्चरी भिजवाया।

हादसे में एक एसयूवी में सवार परिवार शादी में शरीक होने जा रहा था। इनमें एक एसयूवी भोजाकोर की व एक सोमेसर की थी।

एक कार में बिश्नोई समाज के लोग सवार थे जो भोजाकोर से जोलियाली गांव शादी में मायरा भरने आ रहे थे। दूसरी कार में सोमेसर (पाली) के सोनी समाज के लोग सवार थे जो जैसलमेर की तरफ जा रहे थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -