- Advertisement -
HomeRajasthan NewsCrimeबेखौफ चेन स्नेचर 45 मिनट में 3 महिलाओं की चेन लूट भागे...

बेखौफ चेन स्नेचर 45 मिनट में 3 महिलाओं की चेन लूट भागे बदमाश, पुलिस केवल मैसेज चलाती रह गई

- Advertisement -

आजकल राजस्थान न्यूज़ /क्राइम डेस्क जोधपुर

शहर में रविवार को एक के बाद एक तीन महिलाओं के गले से बदमाश सोने की चेन लूटकर भाग गए। तीनों घटनाएं रात 9.15 से 10 बजे के बीच हुईं। बासनी इलाके में सफेद अपाची बाइक पर नकाबपोश बदमाश ने दो महिलाओं से लूट की वारदात की। वह बदमाश दोनों वारदातों को महज 30 मिनट में अंजाम देकर रफूचक्कर हो गया। तीसरी वारदात रातानाडा इलाके में एक वृद्धा साथ हुई। इसमें बदमाश महिला के पास आकर तेजी से गले से चेन छीनकर साथी की बाइक पर बैठकर भाग निकला। इन तीनों वारदातों के बाद संबंधित दो थानों के अलावा शहर के अन्य थानों की पुलिस मुस्तैद हो गई, लेकिन देर रात तक एक भी बदमाश पकड़ में नहीं आया। कृषि मंडी मोड़ तीसरी घटना भी उसी सफेद बाइक पर सवार बदमाश ने की। बासनी इलाके के कृषि मंडी मोड़ पर दाल मिल के सामने दंपती घर से नेशनल हैंडलूम जा रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आया बदमाश महिला के गले से ढाई तोले की चेन छीनकर भाग गया। भगत की कोठी विस्तार योजना निवासी बालकिशन पुत्र पुखराज माहेश्वरी अपनी पत्नी सावित्री के साथ घर से निकले ही थे, तभी बदमाश ने गले से चेन लूट ली और भाग निकला। बालकिशन माहेश्वरी ने बताया कि बदमाश ने कपड़े से मुंह ढंक रखा था और हरे रंग का टी-शर्ट पहने हुए था। रात 10 बजे दो वारदात बासनी थाना क्षेत्र में तो एक रातानाडा इलाके में रातानाडा भोजन के बाद वाक पर निकलीं वृद्धा को लूटा चेन स्नैचिंग की पहली घटना रातानाडा इलाके में सवा नौ बजे हुई। आसपुरा, वाराणसी यूपी हाल अभयगढ़ स्कीम निवासी सावित्रि पांडे (65) पत्नी चंद्रकांत पांडे रात में भोजन के बाद वाक पर निकली थीं। घर से कुछ ही दूरी पर एक बदमाश महिला के पास आया और तेजी से गले में पहनी सोने की चेन छीनकर भागा। कुछ दूर भागने के बाद वह बाइक पर बैठे साथी के पीछे बैठकर भाग गया।

बदमाश ने रामेश्वर नगर कृषि मंडी मोड़ पर दूसरी वारदात को दिया अंजाम रात 9.15 बजे एम्स अस्पताल ननद का पोता देखने अस्पताल जा रही थी नकाबपोश बाइक सवार ने छीनी चेन एम्स रोड पर एक्टिवा पर जा रही एक महिला के गले से ढाई तोला सोने की चेन एक बाइक सवार बदमाश छीनकर भाग गया। घटना रात 9.30 बजे हुई।

घोड़ों का चौक स्थित रावतों की गली निवासी दुर्गा सोनी अपने देवर व देवरानी के साथ ननद के पोता होने की खुशी में रिश्तेदारों से मिलने एम्स अस्पताल जा रही थीं। एक बाइक पर देवर-देवरानी और स्कूटर पर महिला थीं। जैसे ही वे भगत की कोठी से एम्स रोड पर मुड़ने लगे तो पीछे से सफेद अपाची बाइक में बदमाश उनके नजदीक आया और झपटा मार गले से चेन छीनकर भाग गया।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -