- Advertisement -
HomeRajasthan Newsबीकानेर :कार से लाखों के नोट पकड़े

बीकानेर :कार से लाखों के नोट पकड़े

- Advertisement -

महाजन . बीकानेर . लोकसभा चुनावों को लेकर चल रहे वाहन चैकिंग अभियान के दौरान रविवार को एसएफटी टीम व पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए एक कार में से ४ लाख ७० हजार की राशि संदिग्ध मानते हुए बरामद की है। जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी रोकने के लिए बाहरी राज्यों व अन्य वाहनों की जांच की जा रही है।
रविवार सुबह अरजनसर में पल्लू चौराहे पर महाजन पुलिस व एसएफटी की टीम संयुक्त रूप से वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पल्लू की तरफ से आई एक कार को रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें ४ लाख ७० हजार रुपए मिले। पुलिस ने वाहन चालक चूरू निवासी रफीक खां से पूछताछ की तो वह रूपयों के बारे में कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे सका। टीम प्रभारी ने मामले की जानकारी उच्च स्तरीय अधिकारियों को तो उन्होंने राशि जब्त करने के निर्देश दिए। कार्यवाही में टीम के केदार राम, महाजन पुलिस के हैड कांस्टेबल सुनील दत्त जोशी, कांस्टेबल नन्दलाल शामिल

चांदी के 105 सिक्के जब्त
बीकानेर. जयमलसर. जामसर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात्रि में एफएसटी व एसएसटी तथा जामसर पुलिस ने एक गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर चांदी के सिक्के जब्त किए हैं।जामसर एसएचओ कानाराम के मुताबिक लोकसभा चुनाव के दौरान राजमार्ग पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। शनिवार रात को नाकाबंदी लगाई हुई थी तभी एक हरियाणा नंबर की कार आई, जिसको रुकवा कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कार चालक के पास से १०५ चांदी के सिक्के मिले। जांच दल प्रभारी आनंदकृष्ण शर्मा एचसी भंवर खां ने पूछताछ की लेकिन वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। चालक हनुमानगढ़ जिला निवासी कुलदीप पुत्र पृथ्वीराज व गेंदालाल पुत्र पूर्णसिंह शराब पीए हुए थे। दोनों कार्रवाई का विरोध करते हुए झगडऩे लगे। इस पर पुलिस ने चालक को १८५ एमवी एक्ट में गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया तथा उसके साथी गेंदालाल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -