- Advertisement -
HomeRajasthan Newsबीकानेर:रिडमलसर में प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा,आरोपी...

बीकानेर:रिडमलसर में प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा,आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / बीकानेर,

रिड़मलसर गांव में फार्म हाउस के चौकीदार की हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा।

पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। जेएनवीसी पुलिस ने रविवार को मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि चौकीदार छिन्नाराम की हत्या उसकी पत्नी राधा के प्रेमी सदासुख उर्फ विक्रम (२०) पुत्र पप्पुराम मेघवाल ने की। हत्या की साजिश में राधा भी शामिल थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। शर्मा ने बताया कि दोनों ने साजिश रचकर वारदात की। आरोपी विक्रम हत्या करने के बाद अपने घर चला गया। उसने खून से सने कपड़े छिपा दिए थे और सामान्य रहा, ताकि किसी को शक न हो। जांच में पुलिस की शक की सूई मृतक की पत्नी और विक्रम के इर्द-गिर्द घूमती रही। पुलिस ने दोनों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का राज उगल दिया।

एसे दिया वारदात को अंजाम
थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण के मुताबिक पुलिस को जांच में राधा और विक्रम के लंबे समय से अवैध संबंधों के बारे में पता चला। उन्होंने बताया कि विक्रम और राधा ने दो दिन पहले ही हत्या की साजिश रच ली थी। शुक्रवार शाम को राधा अपने पीहर रिड़मलसर और वहां से ननिहाल सींथल चली गई। शनिवार दोपहर बाद विक्रम खेत पर गया। वहां ढाणी में बने कमरे में सो रहे छिन्नूराम की गर्दन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ करीब पांच वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। चारण ने बताया कि पुलिस ने रविवार सुबह राधा को थाने लाकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस विक्रम को लाई। विक्रम ने छिन्नूराम की हत्या करना स्वीकार किया।

यह थी प्राथमिक सूचना रिपोर्ट
जामसर थाना क्षेत्र के दाऊदसर निवासी मृतक के भाई जग्गाराम पुत्र कानाराम मेघवाल की रिपोर्ट पर जेएनवीसी पुलिस ने राधा और उसके प्रेमी रिड़मलसर निवासी विक्रम पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है। उसने बताया कि उसका भाई अपनी पत्नी राधा व दो बच्चों के साथ खेत में रहता था। विक्रम और राधा के बीच अवैध संबंध थे। वह ढाणी में आता था। उसने विक्रम को कई बार मना किया, लेकिन वह नहीं माना। शनिवार को राधा व विक्रम ने षड्यंत्र रचकर उसकी हत्या कर दी।
क्या है मामला ?

दाऊदसर निवासी छिन्नाराम रिड़मलसर में सलीम सोढ़ा के फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करता है। वह वहां पर अपने परिवार सहित रहता है। शनिवार को उसकी किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।

पुलिस टीम
थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण के नेतृत्व में उपनिरीक्षक बलवीरसिंह, एएसआई ओमप्रकाश सियाग, ओमप्रकाश सिगड़, हैडकांस्टेबल नैनूसिंह, कांस्टेबल सवाईसिंह, अनिल कुमार, बुधराम, महिला कांस्टेबल ममता टीम में थी।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -