- Advertisement -
HomeRajasthan Newsबहु ने किन्नर मित्र के साथ मिलकर की सास की गला घोंटकर...

बहु ने किन्नर मित्र के साथ मिलकर की सास की गला घोंटकर हत्या,

- Advertisement -

जयपुर.सुभाष चौक थाना इलाके में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या करने के मामले में दो दिनों की छानबीन के बाद आखिर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ही ली। बुजुर्ग महिला बीना की किसी और ने नहीं बल्कि उसी की पुत्रवधु की थी। सुभाषचौक थाना पुलिस ने बताया कि सास की हत्या किसी बाहर वाले ने नहीं बल्कि उसी की पूत्रवधु प्रियंका उर्फ पूजा ने ही की थी। हत्या और लूट की इस पूरी साजिश में उसका साथ किन्नर मित्र सुदीप उर्फ सीमा दे दिया।
पुलिस ने बुधवार को हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी बहु प्रियंका और मित्र सुदीप उर्फ सीमा को हिरासत में ले मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सुदीप प्रियंका के घर मे डेढ़ साल पहले किराए पर रहती थी। प्रियंका डेढ़ साल बाद सुदीप के सम्पर्क में आई और सास की हत्या की साजिश की।
गौरतलब है कि सुभाष चौक में रविवार की रात को बेलदारों का मोहल्ला निवासी एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सोमवार सुबह 6 बजे मृतका के बेटे संजय ने पुलिस को को मां बीना शर्मा की मौत की सूचना दी थी। 62 वर्षीय बीना शर्मा का शव उसके कमरे में पलंग पर पड़ा मिला था और कमरे के सामान के साथ उसके हाथों की चूडि़यां, जेवर तथा कुछ और चांदी के गहने गायब थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या दम घुटने से सामने आया। इस आधार पर पुलिस मान रही थी कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई।

पुलिस ने माना था परिचित का हाथ
इस मामले में पुलिस घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी। मृतका के शरीर पर रगड़ के निशान मिलने पर पुलिस ने घटना में किसी परिचित के हाथ होने की आशंका जताई थी। इस मामले में पुलिस करीब एक दर्जन लोगों ने पूछताछ कर रही थी। वहीं मंलवार को एडीसीपी सुमित गुप्ता ने शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का दावा किया था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -