- Advertisement -
HomeRajasthan Newsप्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर अजमेर कांग्रसियों ने किया प्रदर्शन

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर अजमेर कांग्रसियों ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -

आजकलराजस्थान / अजमेर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में गिरफ्तार करने के खिलाफ शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में विरोध प्रदर्शन गया। कांग्रेस ने इसे योगी आदित्यनाथ सरकार का तानाशाही रवैया बताया।
शहर कांग्रेसी दोपहर चार बजे बाबूमोहल्ला स्थित कांग्रेस कार्यालय से शहर अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में जुलूस के रुप में मार्टिडल ब्रिज से होते हुए स्टेशन रोड पहुंचे। वहां उन्होने योगी सरकार सहित भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रोष व्यक्त किया।

कांग्रेसी पदाधिकारियों ने कहा कि आदिवासी किसानों के परिवारों से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को न मिलने देना सत्ता का विवेकहीन प्रदर्शन है और यह यूपी में बीजेपी सरकार की बढ़ती असुरक्षा की भावना को दर्शाता है।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि यूपी की योगी सरकार द्वारा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से जबरन रोकना लोकशाही का अपमान है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीडि़तों को न्याय दिलाने के लिए दृढ संकल्पित हैं और भाजपा सरकार के इन ओछे हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं।
इस अवसर पर प्रवक्ता मुज्जफर भारती, पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती, सबा खान, महेश ओझा, प्रताप यादव, कुलदीप कपूर, भागचंद भाया, विजय नागोरा,नोरत गुर्जर, सुकेश काकरिया, रश्मि हिंगोरानी, शिव बंसल, विपिन बेसिल, अंकुर त्यागी, इमरान सिद्दीकी, राजकुमार तुलसियानी, सुनील लारा, संगीता गुर्जर,दीपा परवानी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Read more

1. शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की 167 ब्लॉकों में महात्मा गांधी स्कूल सहित बड़ी घोषणाएं

2. शिक्षा मंत्री के विधानसभा के इस बयान पर गरमाई सियासत,मामले को लेकर आमने-सामने           भाजपा और कांग्रेस

3.  प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर अजमेर कांग्रसियों ने किया प्रदर्शन

राजस्थान सरकार विधवा पुनर्विवाह के लिए अब 51 हजार रु. उपहार राशि देगी

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -