- Advertisement -
HomeRajasthan Newsजीजा ने साली को किया गर्भवती, खुद को बताया उसका प्रेमी

जीजा ने साली को किया गर्भवती, खुद को बताया उसका प्रेमी

- Advertisement -

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के थोई कस्बे में एक जीजा ने अपनी ही पत्नी की बहिन के साथ अवैध संबंध बना लिए। आरोप है कि इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो जीजा ने उसके परिवार ने मिलकर पहले तो उसका गर्भ गिराने का प्रयास किया। इसके बाद उसको जहर देने से युवती की मौत हो गई। इधर, परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या व बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।जानकारी के अनुसार थोई थाने में कांवट के एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें उसके आरोप हैं कि उसकी भतीजी को रिश्ते में जीजा लगने वाला मूलचंद पढ़ाई के लिए अपने साथ झाड़ली गांव लेकर गया था। यहां कुछ साल रहने पर मूलचंद ने उसकी भतीजी के साथ अवैध संबंध बना लिए। लोक लाज के डर से वह कुछ बोली नहीं और इस दरमियान वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी जब मूलचंद व उसके परिजनों को लगी तो उन लोगों ने उसकी भतीजी का गर्भ गिराने का प्रयास किया। जिसमें मूलचंद व उसकी पत्नी सहित उसके परिवार के बाकी लोग भी शामिल थे। इसके बाद इन लोगों ने मिलकर उसकी भतीजी को जहर दे दिया। जिसको उपचार के लिए जयपुर एसएमएस में भर्ती कराया गया था। लेकिन, इस दौरान उसने दम तोड़ दिया। इधर, सूचना पर पीडि़ता के परिजन और पुलिस भी जयपुर अस्पताल पहुंची और युवती का पोस्टमार्टम करवाया।
दो दिन पहले ही युवती का पिता मिलकर गया था

मृतका के चाचा के अनुसार पीडि़ता चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता सेना में हैं और दो दिन पहले ही उससे मिलकर गए थे। इसके बाद वे ड्यूटी पर चले गए। लेकिन, अपनी बेटी की मौत की सूचना पर वे वापस गांव के लिए रवाना हो गए हैं।
ईधर प्रेम विवाह की रिपोर्ट

आरोपी ने भी पुलिस को रिपोर्ट दी है। जिसमें उसका कहना है कि युवती के साथ उसका प्रेम विवाह हो गया था। जिसकी पुलिस तफ्तीश कर रही है।
इनका कहना है कि मंगलवार शाम को जयपुर अस्पताल से पुलिस के पास पीडि़ता की मौत की सूचना पहुंची थी। यहां पोस्टमार्टम के बाद पीडि़ता का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका के परिजनों ने बुधवार को रिपोर्ट दी है। जिसके आधार पर मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक रामावतार सोनी के द्वारा की जा रही है। थानाधिकारी थोई

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -