- Advertisement -
HomeRajasthan Newsजलभराव की समस्या पर बोले नेताजी-'मैं निकालुंगा क्या बाल्टी लेकर पानी'

जलभराव की समस्या पर बोले नेताजी-‘मैं निकालुंगा क्या बाल्टी लेकर पानी’

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / सीकर

आजकल क्षेत्र में एक ऑडियो क्लिप वाइरल हो रही है।जो सीकर सांसद का किसी युवक के साथ बातचीत सुनाई दे रही है।आजकल राजस्थान इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है ।

इस क्लिप मे रींगस के फाटक संख्या 110 पर जलभराव से परेशान युवक ने सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती को चुनावी वादा याद दिलाया तो वह तैश में आ गए। उन्होंने युवक को फोन पर कहा कि वह अभी-अभी मंत्री के ऑफिस से ही निकले है। लेकिन जैसे ही युवक ने लोकसभा चुनाव में वोट देने की बात कही तो सांसद ने कहा कि मैं निकालूंगा क्या वाल्टी लेकर पानी। सांसद ने युवक को कहा कि आप बात करने का रवैया ठीक नहीं है। हालांकि इसके बाद युवक व सांसद के बीच पानी निकासी की समस्या को लेकर लगभग पौने दो मिनट बातचीत भी हुई। सांसद का तर्क है कि युवक कई दिनों से शराब पीकर फोन कर रहा था, उसको पहले भी समझा दिया था।
देश में नौ हजार और मेरे क्षेत्र में 48 अंडरपास

सांसद ने फोन करने वाले युवक को बताया कि पूरे देशभर में नौ हजार अंडरपास है और सीकर संसदीय क्षेत्र में 48 अंडरपास है। बारिश के दिनों में भी सभी जगह इस तरह की समस्या आ रही है। पानी निकासी के लिए लोकसभा में मामला उठाने के साथ रोजाना मंत्रियों से मिल रहा हूं। सांसद ने कहा कि इसके लिए मैं लगातार प्रयास कर रहा हूं तो युवक ने दो बार धन्यवाद भी जताया।
अंडरपासों में जलभराव बड़ी समस्या

शेखावाटी में अंडरपासों में जलभराव बड़ी समस्या है। अंडरपासों में जलभराव के कारण कई गांव-ढाणियों का सम्पर्क पूरी तरह कट गया है। पिछले दो साल में अंडरपासों में वाहनों में फंसने के भी 40 से अधिक मामले सामने आ चुके है। इसके पीछे बड़ी वजह यह है कि रेलवे ने अंडरपासों का निर्माण तो कर दिया लेकिन पानी निकासी को लेकर कोई इंतजाम नहीं किए।

हमारे प्रयासों में कमी नहीं, युवक बार कर रहा था फोन: सासंद

इस संबंध में  जब सांसद से बातचीत की तो सांसद ने बताया कि अंडरपासों में जलभराव की समस्या के समाधान के लिए लगातार प्रयासरत है। पिछले दिनों संसद में मामला उठाया था और केन्द्रीय मंत्री से भी मुलाकात की है। ऑडियो वायरल करने वाला युवक कई दिनों से शराब पीकर फोन कर रहा था। उसको कई बार समस्या समाधान की दिशा में चल रहे प्रयासों के बारे में बता दिया था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -