- Advertisement -
HomeRajasthan Newsजयपुर में ज्वेलर के घर दिनदहाड़े लूट, नोकर को बंधक बना ले...

जयपुर में ज्वेलर के घर दिनदहाड़े लूट, नोकर को बंधक बना ले गए लाखों रुपए और जेवरात

- Advertisement -

आजकल राजस्थान/जयपुर.

प्रदेश की राजधानी जयपुर में लोकसभा चुनावों की मतगणना के कारण पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। इसके बावजूद बुधवार को लुटेरों ने पुलिस सुरक्षा को धता बताते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। लूट की यह वारदात ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक ज्वैलर परिवार में हुई। लुटेरों ने यहां परिवार के सदस्य को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात और नकदी ले गए। राजधानी क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से दहशत का माहौल फैल गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया, आस—पास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। लेकिन अभी तक लुटेरों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है।

केवल आधा घंटे में ही दे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि दशहरा कोठी रोड निवासी रतनलाल शिखर चंद जैन परिवार के साथ सुबह करीब साढ़े छह बजे पास ही स्थित जैन मंदिर गए थे। घर पर उनका नौकर ही था। साढ़े छह से सात बजे के बीच एक ही बाइक पर तीन लोग वहां आए और तीनों बदमाश घर में घुस गए। उन्होंने नौकर को पकड़ मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने और करीब बीस मिनट में ही पूरे घर को खंगाल लिया। अलग-अलग अलमारी और सेफ से करीब तीन लाख रुपए एवं लाखों के जेवर बटोर कर लुटेरे फरार हो गए। बाद में जब जैन और उनके परिवार के लोग घर पहुंचे तब जाकर बंधक बने नौकर को खोला और पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
पुलिस का मानना है कि लुटेरे रैकी कर ही घर में घुसे थे। घटना की जांच करने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई,लेकिन सुराग हाथ नहीं लगे। पुलिस नौकर से भी पूछताछ कर रही है। थाना पुलिस की टीम जब ज्वैलर के घर पहुंची तो गंभीरता से जांच की। पूछताछ में पुलिस को नौकर की बातों पर भी संशय लगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -