- Advertisement -
HomeNewsAajkal Bharatगैस कटर से जाल काटकर बैंक में घुसे बदमाश, एटीएम तोड़कर लूटे...

गैस कटर से जाल काटकर बैंक में घुसे बदमाश, एटीएम तोड़कर लूटे 18.40 लाख रुपए और भाग निकले

- Advertisement -

आजकलराजस्थान/अलवर

राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर थाने के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को रविवार देर रात नकाबपोश बदमाश काटकर 18.40 लाख रूपए की राशि लूटकर भाग निकले।  गैंग बैंक में लगा लोहे का जालकटर मशीन से काटकर अंदर घुसी। इसके बाद एटीएम को कटर मशीन से काटकर लाखों रुपए पार किए।

रविवार को छुट्‌टी से बदमाशों ने एटीएम काे निशाना बनाया।वहीं, सोमवार सुबह बैंक खुलने पर कर्मचारी मौके पर पहुंचे। तब वारदात का पता चला। तब पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सीओ रामजी लाल चौधरी, शाहजहांपुर थानाप्रभारीअजीत बड़सरा, नीमराना थानाप्रभारी अजयसिंह शेखावत मौके पर पहुंचे।

जाँच के दौरान सामने आया कि बदमाश एटीएम को काटकर 18 लाख 40 हजार रुपए ले गए। लेकिन वे लोगस्ट्रांग रूमको नहीं तोड़ पाए।जिससे स्ट्रांग रूम में रखी करीब 27.46 लाख रूपए की रकम बच गई।

गौरतलब है की सितंबर 2015 में दिनदहाड़े हरियाणा के बदमाशों द्वारा फायरिंग कर इसी बैंक से 32 लाख रुपए लूट कर भाग गए थे। इसके बाद भी इसी तरह की लूट की एक औऱ वारदात इस बैंक में हुई। इसके बावजूद भी बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं लगाए गए और अब एटीएम को काटकर रुपए लूटने की यह तीसरी वारदात है।बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले बैंक में लगे सायरन के वायर काट दिए। जिससे चोर आसानी से लूट की घटना को अंजाम देते रहे और सायरन नहीं बच पाया वहीं लोगों का यह भी कहना है कि हो सकता है पहले से ही सायरन खराब हो इस कारण नहीं बजा।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -