- Advertisement -
HomeRajasthan Newsकांग्रेस-भाजपा स्टार प्रचारकों की शेखावाटी में बड़ी रैली, 29 को राहुल तो...

कांग्रेस-भाजपा स्टार प्रचारकों की शेखावाटी में बड़ी रैली, 29 को राहुल तो 2 मई को योगी करेंगे जनसभा

- Advertisement -

सीकर।शेखावाटी  में लोकसभा चुनाव  को लेकर Bjp-Congress दोनों ने अपने स्टार प्रचारकों की सभाओं की तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके तहत Sikar और Churu में दो बड़ी रैलियां होने जा रही है। 29 अप्रेल को जहां चूरू में कांग्रेस के स्टार प्रचारक व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी Rahul Gandhi सभा करेंगे। वहीं 2 मई को सीकर में भाजपा के स्टार प्रचारक में से एक यूपी सीएम योगी cm yogi रैली को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि शेखावाटी में लोकसभा चुनाव में दोनों ही स्टार प्रचारकों को पहला दौरा रहेगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शामिल 12 लोकसभा क्षेत्रों में श्रीगंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझूनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर में 6 मई को मतदान होंगे।
29 अप्रेल को चूरू में होंगे राहुल गांधीचूरू लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया Congress candidate Rafiq Mandelia के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चूरू के सरदारशहर में 29 अप्रेल को राजीव गांधी खेल मैदान में विशाल सभा होगी। जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है। सभा को सफल बनाने के लिए विधायक भंवरलाल शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ता जुटे हुए है। शुक्रवार को विधायक भंवरलाल शर्मा ने राजीव गांधी खेल मैदान का अवलोकन किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इसके पश्चात कुबेर कुंज में विधायक शर्मा, कलक्टर संदेश नायक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा, डीएसपी भंवरलाल, थानाधिकारी रणवीरसिंह ने सुरक्षा व्यवस्था एवं हेलीपेट के बारे में चर्चा कर जायजा लिया।
2 मई को सीकर में होंगे यूपी सीएम योगीलोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा ने चुनावी सभा कराने की रणनीति बना ली है। दो मई को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा सीकर के रामलीला मैदान में होगी। वह दोपहर 2 बजे सीकर हेलीपैड पहुंचेंगे। इसके बाद 2.20 बजे सभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। नामांकन अभियान के बाद यह भाजपा की दूसरी बड़ी सभा होगी।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -