- Advertisement -
HomeRajasthan Newsईंटो से भरा ट्रेक्टर नाचते-गाते बारातियों पर चढ़ा , तीन की मौत,...

ईंटो से भरा ट्रेक्टर नाचते-गाते बारातियों पर चढ़ा , तीन की मौत, आधा दर्जन घायल,

- Advertisement -

आजकल राजस्थान -जयपुर/कानोता
जयपुर-आगरा राजमार्ग पर शनिवार रात को सडक़ किनारे खड़े बारातियों पर ईंटों से भरी बेेेक़ाबू  होकर ट्रेक्टर ट्रोली मौत बनकर आई। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर का ब्रेक फेल हो गया था और तेज रफ्तार में बारातियों पर चढ़ गया। मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके शव को नजदीकी निजी अस्पताल में रखवाया है। जबकि आधा दर्जन बारातियों को एसएमएस अस्पताल रैफर किया गया, जिनमें से दो ने रात्रि में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग चीखते पुकारते मदद के लिए चिल्लाने लगे। सडक़ पर जगह-जगह खून बिखर गया। इस खौफनाक मंजर को देख वहां मौजूद लोगों का दिल दहल उठा।
पुलिस ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े नौ बजे कानोता स्थित ढूंढ नदी पुलिया के पास हादसा हुआ था। एसएमएस अस्पताल में राजूलाल और लालाराम ने दम तोड़ दिया, वहीं एक ने मौके पर दम तोड़ दिया था। मदन, रणवीर, संजय और मनोज का इलाज चल रहा है।
वहीं नागौर में मेड़ता सिटी के जैतारण चौकी चौराहा राष्ट्रीय राजमार्ग 458 स्थित एक स्पीड ब्रेकर पर शनिवार सुबह अनियंत्रित हुआ ट्रक आगे चल रही कार में घुस गया। ट्रक करीब 250 फीट तक कार को घसीटते हुए ले गया। इस दौरान दोनों वाहनों की चपेट में आने से एक बाइक सवार भी घायल हो गया। जानकारी अनुसार जैतारण चौका चौराहे पर बेकाबू हुए एक ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कार को घसीटते हुए करीब 250 फीट तक अपने साथ ले गया। इस दौरान एक बाइक सवार भी दोनों वाहनों की चपेट में आ जाने से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -