- Advertisement -
HomeRajasthan Newsअलवर:पति की मौत के कुछ दिन बाद पत्नी ने अपने मासूम बच्चों...

अलवर:पति की मौत के कुछ दिन बाद पत्नी ने अपने मासूम बच्चों की हत्या कर खुद को लगाई फांसी

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / अलवर

अलवर के सदर थाना क्षेत्र के मदनपुरी गांव में एक महिला ने पहले अपने दो बच्चों की हत्या कर बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मदनपुरी गांव निवासी पपीता मीना (24) ने अपने 13 माह के बेटे नक्श और 23 माह की बेटी खुशी का दम घोटकर हत्या की और खुद ने फांसी लगा ली। महिला की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार मृतक की बहन कविता सुबह साढ़े 5 बजे उसे उठाने गई तो उसका शव पंखे पर लटका मिला, वहीं जब उसने बच्चों को देखा तो वे भी जिंदा नहीं थे। मृतक पपीता के पति दीपक की 4 अप्रेल को मौत हो गई थी।
पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना के बाद एडिशनल एसपी ग्रामीण चिरंजी मीणा, सीओ जगमोहन मीणा, सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा मौके पर पहुंचे। मृतक परिवार में सबसे बड़ी थी, उसकी छोटी बहन कविता भी घर में मौजूद थी, दोनों बहनों की एक ही परिवार मे शादी हुई है।
पति की 4 अप्रेल को हुई है मौत
मृतक पपीता के पति दीपक की 4 अप्रेल को बीमारी के चलते मौत हो गई, आस-पास के लोगों ने बताया कि मृतक अपने पति की मौत के बाद से ही अवसाद में चल रही थी, पुलिस भी प्रथम दृष्टया मौत का कारण यही मान रही है। उधर मृतक के पीयर पक्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तीनों शव सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं, जहां इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।
गांव में शोक
एक साथ तीन जनों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। मृतक की बहन कविता का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव के लोग मृतक के घर पहुंचकर उनका ढांढस बंधा रहे हैं। जो भी मृतक बच्चों को देख रहा है, उनकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -